Home खेल घर पहुंची पत्नी हसीन जहां, तो डर के मारे पुलिस की शरण...

घर पहुंची पत्नी हसीन जहां, तो डर के मारे पुलिस की शरण में गए शमी

61
0
SHARE
क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे घरेलू विवाद में रविवार को नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला. एक तरफ हसीन जहां मो. शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंचीं, लेकिन वहां ताला लगा मिला. इसी बीच शमी ने पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर अपनी पत्नी को दूर रखने का अनुरोध किया है.


जानकारी के मुताबिक, क्रिकेटर मो. शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी और वकील के साथ उनके पैतृक घर अमरोहा पहुंची थी, लेकिन घर पर ताला लगा मिला. इसके चलते पड़ोसी के यहां कुछ देर बिताकर वह वापस लौट गईं. उधर, मो. शमी ने आज ही अमरोहा के पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर उनसे अपने परिवार को खतरा बताया है.

मो. शमी ने खत में लिखा है, ‘मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं. मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है. इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं.’

शमी लिखते हैं, ‘ऐसा न हो कि ये फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें. ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं. यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं. उसका सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा. मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं.’

हसीन जहां ने मो. शमी के घर से लौटते समय कहा कि वह अपना हक लेकर रहेंगी. उन्होंने कहा कि अमरोहा के डिडौली थाने की पुलिस मो. शमी से मिली हुई है. उन्हें अमरोहा में अपनी जान को खतरा है. हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी ले कर आई थीं. उन्हें सारा सामान पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था.



हसीन जहां के साथ उनकी बेटी आयरा, वकील और कुछ पुलिसकर्मी भी थे. हसीन जहां ने पड़ोसियों से अपने पति मो. शमी और उनके परिवार के बारे में पूछताछ भी की है. मोहम्मद शमी इस वक्त IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे हैं. कोलकाता पुलिस उनसे और उनके भाई से पूछताछ कर चुकी है. हसीन ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
हसीन जहां की शिकायत पर पुलिस ने मो. शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है. हसीन जहां ने इसी साल मार्च में शमी की कई महिलाओं के साथ फेसबुक पर हुई चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर यह आरोप लगाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here