Home उत्तर प्रदेश ट्रेन में मौलवियों की बुरी तरह पिटाई पर भड़क उठे शरद यादव,...

ट्रेन में मौलवियों की बुरी तरह पिटाई पर भड़क उठे शरद यादव, दिया ये बयान

107
1
SHARE
train-mein-maulviyo-ki-pitai-par-bhadake-sharad-yadav-02
बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई के मामले पर जनता दल यूनाइटेड के बागी नेता शरद यादव ने ब्यान दिया है। उन्होंने इस घटना पर सवाल किया है आखिर देश किस दिशा में जा रहा है। शरद यादव ने ट्विट्टर के ज़रिये इस मसले पर राय दी,उन्होंने लिखा-हरदिन दबे कुचले वर्ग के खिलाफ हिंसा की घटनाए हो रही है। फिर बागपत में तीन मुस्लिम के साथ ट्रेन में पिटाई हुई है। चिंतित हूँ देश किस दिशा में जा रहा है।



बी चंद्रकला समेत कई अधिकारियों के यहां CBI की रेड, अखिलेश से हो सकती है पूछताछ


बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई

बता दे यूपी के बागपत में चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की पिटाई की घटना हुई है। इस मामले पर एसएसपी बागपत जय प्रकाश सिंह ने इस मामले पर मीडिया को कहा कि बुधवार रात को दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से यात्रा कर रहे थे लेकिन ट्रेन में इन लोगो की कुछ युवको से बहस हो गयी जिसके बाद इन मौलवियों की युवको ने पिटाई कर दी।

मौलवियों की पिटाई के बाद रेलवे स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष ने इस घटना के विरोध में हंगामा किया, पुलिस ने इस मामले में 6 अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।तहरीर में कहा गया है कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे।

train-mein-maulviyo-ki-pitai-par-bhadake-sharad-yadav-01

सफर में ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगड़ा हुआ। रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी। बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार,मामला रेलवे पुलिस का है इसलिए केस बागपत रेलवे पुलिस को ट्रान्सफर किया गया है।रेलवे पुलिस का कहना है कि इस मामले की जाँच चल रही है। दोषियों को बक्शा नही जायेगा।
#News in Hindi up, #latest breaking news in Hindi, #up Samachar, #Hindi Samachar up, #current news in Hindi up,
#UP news in Hindi, #News in Hindi up today live, #Latest & Breaking News in Hindi,#current news in India, #breaking news in Hindi, #all India news in Hindi, #latest news India today, #Latest news in Hindi,

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here