Home उत्तर प्रदेश देश में माहौल खराब करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा: योगी

देश में माहौल खराब करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा: योगी

61
1
SHARE
The governor will deal with the people who spoil the atmosphere in the country: Yogi
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कुछ लोग राज्य का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, प्रशासन उनसे सख्ती से निपटेगा। योगी गोरखनाथ मंदिर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर तबके और वर्ग के लोगों के विकास के लिए किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही है। लखनऊ की सड़कों पर आलू और जहरीली शराब से हो रही मौतों पर विपक्ष द्वारा निशाना साधने पर उन्होंने कहा कि इन सब मामलों में समाजवादी पार्टी (सपा) के लोग पकड़े गए हैं।


योगी सरकार के 3 मंत्रियों के निजी सचिवों की हुई गिरफ्तारी, स्टिंग में घूस मांगते आए थे नजर

उन्होंने कहा कि एक पार्टी विशेष से जुड़े कुछ तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। उनके साथ प्रशासन सख्ती से निपटेगा। सपा कार्यकर्त्ताओं पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यूपीकोका आएगा तो गुंडे बच नहीं पाएंगे, इसलिए सपा अध्यक्ष उस कानून का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस और सपा ने कोई विकास नहीं किया है। इन लोगों की विकास में कोई रुचि नहीं रही है। जिन लोगों ने अपराधियों को शरण दी, प्रदेश में लूट की, ऐसे लोगों से अच्छे काम की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

नोएडा जाने के सवाल पर योगी ने कहा कि सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री रहते हुए वहां नहीं गए। प्रदेश के हित के लिए जहां भी जाना पड़ेगा, मैं बार-बार वहां जाऊंगा।’ पदमावती फिल्म रिलीज के सवाल पर उन्होंने कहा कि देखेंगे और इस पर विचार करेंगे।मुख्यमंत्री ने मकर संक्रान्ति पर अपनी शुभकामना देते हुए लोगों के बेहतर जीवन और उनकी समृद्धि की कामना की। गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी मेले के अवसर पर जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियों और पत्रकारों के साथ खिचड़ी के सहभोग का आयोजन किया गया। इसके बाद योगी आगरा के लिए प्रस्थान कर गए।

#News in Hindi up, #latest breaking news in Hindi, #up Samachar, #Hindi Samachar up, #current news in Hindi up, #UP news in Hindi, #News in Hindi up today live, #Latest & Breaking News in Hindi,#current news in India, #breaking news in Hindi, #all India news in Hindi, #latest news India today, #Latest news in Hindi,

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here