Home राज्य अयोध्या: राम जन्मभूमि परिसर में घुस रहे 8 संदिग्ध गिरफ्तार,पूछताछ जारी

अयोध्या: राम जन्मभूमि परिसर में घुस रहे 8 संदिग्ध गिरफ्तार,पूछताछ जारी

396
2
SHARE
suspects-arrested-in-ram-janmabhoomi-campus-arrests-continue
अयोध्या स्थित अधिग्रहित परिसर के पास संदिग्ध हालत में मिले आठ युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। ये सभी युवक राजस्थान के रहने वाले हैं और एक समुदाय विशेष के हैं। पकड़े गए युवकों से पूछताछ जारी है।

शुक्रवार देर रात पकड़े गए सभी युवक सरयू पुल से होते हुए राम जन्मभूमि/बाबरी मस्जिद के अधिग्रहित परिसर पहुंचे। युवकों को रात में लगभग तीन बजे अयोध्या के क्रॉसिंग नंबर चार पर देख करके रोका गया। सभी को हिरासत में लेकर उनके नाम-पते की तस्दीक की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर अनिल सिंह सिसोदिया ने बताया कि पकड़े गए युवक राजस्थान के नागौर जिले के हैं। उनके पास से आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिले हैं। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए युवकों के अनुसार सभी धार्मिक यात्रा पर निकले हैं और बहराइच से अयोध्या पहुंचे हैं।

उन्होंने बताया कि यहां से सभी अंबेडकरनगर के दरगाह किछौछा शरीफ जाने की बात बता रहे हैं। युवकों की पहचान राजस्थान के नागौर जिले के मोहम्मद रजा, इरफान, मोहम्मद मदनी, हुसैन मोहम्मद शकील, शाकिर, मोहम्मद सईद और अब्दुल वाहिद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवकों से पूछताछ जारी है। युवकों का अयोध्या पहुंचने का वास्तविक मकसद पता किया जा रहा है।

(source by www.msn.com)

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here