Home उत्तर प्रदेश गोरखपुर: विश्वविद्यालय में छेेेेड़छाड़, तीन शोहदे गिरफ्तार

गोरखपुर: विश्वविद्यालय में छेेेेड़छाड़, तीन शोहदे गिरफ्तार

114
0
SHARE
story-ddu-campus-practor-grabbed-three-eve-teasers-and-handed-them-over-to-police

गोरखपुर

तीन बाहरी मनबढ़ युवक गोरखपुर के डीडीयू कैंपस में घुस गए और फाइन आर्ट विभाग में पहुंच कर एक छात्रा से छेड़ाछाड़ की। सूचना पर पहुंचे प्रॉक्टर प्रो. गोपाल प्रसाद ने गार्डों की मदद से तीनों को पकड़वाया और कैंट पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद खुद थाने पहुंचे और तीनों पर केस दर्ज कराया। तीनों मनबढ़ शाहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

शनिवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे तीन युवक दो बाइकों से डीडीयू पहुंचे। एक ने अपनी बाइक साइकिल स्टैंड में खड़ी कर दी। इसके बाद तीनों एक ही बाइक से कैंपस में प्रवेश कर गए। गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्डों ने रोका मगर वह नहीं रुके। कुछ देर बाद तीनों फाइन आर्ट विभाग पहुंच गए और एक छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो शोर मचा। दीक्षा भवन में तैनात गार्ड पहुंच गए और तीनों को दौड़ा लिया। मनबढ़ भागते इससे पहले ही प्रॉक्टर प्रो. गोपाल प्रसाद गेट से गार्डों की टीम लेकर आ गए।

तीनों को पकड़ लिया गया। शुरू में तीनों ने खुद का विवि का छात्र बताया मगर जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो तीनों बाहरी निकले। प्रॉक्टर की सूचना पर कुछ ही देर में विवि चौकी इंचार्ज भीखू राय दल बल के साथ पहुंचे और तीनों को कैंट थाने की हवालात में डाल दिया। पकड़े गए मनबढ़ों की पहचान नीना थापा स्कूल के पास नंदानगर निवासी राजकिशोर यादव, नंदानगर निवासी विजय पासवान तथा मोहनापुर पादरी बाजार निवासी आलोक शर्मा के रूप में हुई। तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here