Home खेल खुल गई पोल: पहले से ही 2 बच्चियों की मां है हसीनजहां.....

खुल गई पोल: पहले से ही 2 बच्चियों की मां है हसीनजहां.. पति का नाम सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

73
0
SHARE
Hasin Jahan also claimed that her cricketer husband Mohammed Shami

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी है।

इस कपल की शादी साल 2014 में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। लेकिन शमी की तो ये पहली शादी थी लेकिन हसीन जहां की दूसरी शादी थी। हसीन जहां कोलकाता की रहने वाली हैं। उनके पिता मोहम्मद हसन कोलकाता में ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं। वहीं उनकी मां हाउसवाइफ रही हैं।

हसीन जहां के साथ शमी की पहली मुलाकात साल 2012 में IPL के दौरान हुई थी। हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं। DNA को दिए इंटरव्यू में हसीन जहां ने बताया, पहली शादी टूटने और डिवोर्स होने के बाद वे शमी के साथ अच्छे से जिंदगी गुजारना चाहती थीं। हसीन जहां की पहली शादी एसके सैफुद्दीन के साथ हुई थी। जिनसे उनकी दो बच्चियां भी हुईं। ये शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया।


हसीन जहां के मुताबिक, ‘शमी से शादी के बाद मैंने अपने पहले पति से कोई कॉन्टेक्ट नहीं रखा। वहीं मेरी दोनों बच्चियों में से एक मेरे साथ रहती है, वहीं दूसरी बच्ची पढ़ाई कर रही है।’ हालांकि इतनी जानकारी देने के बाद इस इंटरव्यू में हसीन जहां ने अपनी पहली शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

शमी के साथ शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग करती थीं। करीब दो साल तक चले अफेयर के बाद शमी ने 6 जून 2014 को हसीन जहां ने निकाह किया था। इनकी शादी मुरादाबाद की होटल रिजेंसी में हुई थी। शादी के वक्त दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था, कि ‘शादी के बाद वो पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेगी। शमी के पिता ने कहा था, ‘हम चाहते हैं कि वो हमारे बेटे के क्रिकेट करियर को सपोर्ट करे, मॉडलिंग नहीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here