Home राज्य इस्लाम कबूलने पर RSS ने किया बेटे का कत्ल, अब माँ बाप...

इस्लाम कबूलने पर RSS ने किया बेटे का कत्ल, अब माँ बाप भी बने मुसलमान, अल्लाह कबूल फरमाये

183
2
SHARE
saifeena

केरल के मल्लापुरम जिले के 30 वर्षीय फैसल की हत्या के करीब 10 महीने बाद उनके पिता कृष्णा नायर मुसलमान हो गये है. फैसल की हत्या का आरोप राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर लगा था. नायर अपने परिवार में मुसलामन बनने वाले आखिरी शख्स हैं. फैसल की 19 नवंबर 2016 को हत्या के बाद उनकी मां मीनाक्षी आरएसएस को चुनौती देते हुए सार्वजनिक रूप से मुसलमान बन गई थीं

दो महीने पहले फैसल की दो बहने, साले और पंच बच्चे भी मुसलमान बन गये थे. पुलिस के मुताबिक अगड़ी जाति से आने वाले नायर दो हफ्ते पहले एक स्थानीय मस्जिद में मुसलमान बने है. उनके साथ उनकी पत्नी, बेटियां और पोते-पोतियां भी थे. कहा जा रहा है कि नायर का पूरा परिवार इस वक्त मल्लापुरम के मरकाजुल हिदाया में नए मुसलमान बनने वालों को दी जाने वाली तालीम हासिल कर रहा है.

पुलिस के अनुसार हत्यार के आरोपियों को डर था कि फैसल अपने परिवार में बाकी लोगों को भी मुसलमान बनने के लिए उकसा सकता है. पुलिस के अनुसार विनोद ने ही संदिग्धों को फैसल की गतिविधियों की जानकारी दी थी. पुलिस के अनुसार हत्या का मुख्य आरोपी 47 वर्षीय मदाथिल नारायण तिरूर में आरएसएस कार्यवाहक है. वह पहले भी एक मुसलमान बने व्यक्ति की हत्या में संदिग्ध था और पिछले साल जुलाई में सुप्रीम कोर्ट से बरी हुआ था.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here