Home ज़रा हटके कौन है रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा? लखनऊ में हुआ था प्यार…...

कौन है रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा? लखनऊ में हुआ था प्यार… शादी के बाद ऐसे आई दरार

261
0
SHARE
rohit-shekhar-tiwari-murder-case-who-killed-nd-tiwari-son-know-about-apoorva
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी (ND Tiwari) के बेटे रोहित शेखर की हत्या (Rohit Shekhar Murder Case) के मामले में 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा (Apoorva Tiwari) को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक, ‘रोहित (Rohit Shekhar Tiwari) के साथ शादीशुदा जिंदगी से अपूर्वा शुक्ला तिवारी (Apoorva Shukla Tiwari) खुश नहीं थी. यही वजह है कि अपूर्वा ने रोहित को अकेले गला और मुंह दबाकर मारा.’ क्राइम ब्रांच का यह भी कहना है कि इस हत्या में कोई और अन्य शामिल नहीं था. बता दें, रोहित शेखर और अपूर्वा की पहली मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी.

कौन हैं अपूर्वा तिवारी?

इंदौर की रहने वाली 34 साल की अपूर्वा पेशे से वकील हैं,दोनों की मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी. इसके बाद 2017 में दोनों लखनऊ में मिले थे और दिल दे बैठे थे. फिर 31 मार्च को रोहित और अपूर्वा की सगाई हुई और 11 मई को दिल्ली में पांच अशोका रोड स्थित आनंद भवन में सात फेरे लिए थे. जिस वक्त रोहित और अपूर्वा की शादी हुई, उस वक्त एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में भर्ती थे.
rohit-shekhar-tiwari-murder-case-who-killed-nd-tiwari-son-know-about-apoorva-2

पुलिस के मुताबिक अपूर्वा ने शादी रोहित की हैसियत और रसूख देखकर की थी लेकिन वो जो सपने देखकर आयी थीं वो एक एक कर चकनाचूर होने लगे,दोनों के बीच रोहित की आदतों ,संपत्ति और पारिवारिक रिश्तों के लेकर झगड़ा होने लगा,झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ही घर में रोहित और अपूर्वा अलग अलग कमरे में रहने लगे.

अपूर्वा ने पुलिस से कही ये बात…

रोहित शेखर की मौत की वजह पहले हार्ट अटैक या ब्रेन हेमरेज बताई गई थी. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शेखर की मौत इन वजहों से नहीं बल्कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया था की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो. रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौंकाने वाला था.

पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो. क्योंकि रोहित उस वक्त बेहद नशे में था. पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था और उसी के तहत पुलिस ने अपूर्वा को गिरफ्तार किया है. यानी अपूर्वा को कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है और ये बाद में ही पता चल सकेगा कि पुलिस इस मामले में धारा बदलती है या नहीं.

रोहित की हत्या के पीछे हो सकते हैं ये दो कारण

रोहित शेखर तिवारी की हत्या के पीछे दो कारण हो सकते हैं. एक तो रोहित और अपूर्वा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे. दूसरा कि रोहित की संपत्ति हड़पना… रोहित की मां उज्ज्वला ने अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे. उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे. उन्होंने भी रोहित की पत्नी पर संदेह जताया था.

#breaking news in Hindi, #india news in Hindi, #breaking news india today, #jagran Hindi news, #top news in Hindi, #latest news india in Hindi, #latest breaking news in Hindi, #Hindi news channel, #today latest news in Hindi, #Hindi newspaper online,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here