Home राजनीति टीवी डिबेट में वंदे मातरम नहीं गा पाए RSS नेता राकेश सिन्हा,...

टीवी डिबेट में वंदे मातरम नहीं गा पाए RSS नेता राकेश सिन्हा, बनाए बहाने

104
0
SHARE
rakesh-sinha-made-excuses-recited-vande-matram
नई दिल्ली। देश के लोगों को देशभक्ति का पाठ पढ़ाने वाली पार्टी बीजेपी के नेता और आरएसएस के नेता जब टीवी में वंदेमातरम गाने की बात आती है तो वह गा नहीं पाते। कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में भाजपा का एक नेता वन्देमातरम को जी सलाम टीवी के शो में नही गा सका था, भाजपा नेता नवीन कुमार ने तो वन्देमातरम गाने के लिए मोबाइल का इस्तेमाल किया लेकिन मोबाइल में देखकर भी वो वन्देमातरम नही गा सके थे। अब ऐसा ही किया है आरएसएस के बड़े नेता और प्रचारक राकेश सिंहा ने।

आरएसएस प्रचारक और टीवी डिबेट में आरएसएस के नजरिये को रखने के लिए हर टीवी चैनल पर नजर आने वाले राकेश सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनडीटीवी की एंकर निधि राजधान ने वन्देमातरम को लेकर एक डिबेट का शो किया। इस शो में राकेश सिन्हा वन्देमातरम गाने की वकालत करके इसे देशभक्ति से जोड़ रहे थे तभी अचानक न्यूज़ एंकर निधि ने राकेश सिन्हा से कहा कि क्या आप वन्देमातरम गा सकते है इस पर राकेश सिन्हा तुरंत कहा क्यों नही।

संघ प्रचारक की बात सुनकर निधि राजधान ने तुरंत कहा..गाइए, ये सुनते ही राकेश सिन्हा नर्वस हो गये। राकेश सिन्हा फिर थोडा संभलकर बोले और कहा आप लोग खड़े हो जाए फिर गाते हैं वहीं भाजपा प्रवक्ता ने राकेश सिन्हा को वन्देमातरम गाने की बात कहने वाली न्यूज़ एंकर पर कोई बात को घुमाने वाली टिप्पणी की जिस पर निधि ने सफाई दी लेकिन राकेश सिन्हा बात को घुमाते हुए बोले… वन्देमातरम ऐसा गीत है कि अगर आप बोल नही जानते है आप बंगाली और संस्कृत नहीं जानते है फिर भी बोल आपके जुबांन पर खुद बखुद आ जायेंगे।
राकेश सिन्हा के टालमटोल पर पैनल में मौजूद एक मुस्लिम आमिर रज़ा हुसैन ने कहा कि वो गा सकते है इसके बाद उन्होंने पुरे गीत को सुनाया। वहीं राकेश सिन्हा रजा हुसैन के वन्देमातरम गाते हुए बैठे रहे हालांकि उन्होंने खुद के वन्देमातरम गाने की बात सुनते ही सबको खड़ा होने को कहकर बात को घुमाना शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here