Home राजनीति राहुल गांधी का मोदी पर साहित्यिक वार, कहा- नहीं संभल रहा तो...

राहुल गांधी का मोदी पर साहित्यिक वार, कहा- नहीं संभल रहा तो खाली करो सिंहासन

157
0
SHARE
rahul-gandhi-attack-on-pm-modi-post-a-poem-on-twitter
राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर एक खबर को पोस्ट करते हुए एक कविता ट्विटर पर लिखी है कि अगर सिंहासन नहीं संभल रहा है तो खाली करो

नई दिल्ली: बीजेपी और कांग्रेस के बीच इन आरोप-प्रत्यारोप और हमलों का सिलसिला जोरशोर से चल रहा है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे की खामियां निकालने में लगी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच भी जुबानी जंग जारी है। ये जंग सिर्फ जनता के बीच ही नहीं, बल्कि अब तो सोशल मीडिया पर भी शुरू हो गई है। इस बीच राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।


असफल योजनाओं की सफल सरकार

वर्ना खाली करो सिंहासन

हिमाचल चुनाव में अब सिर्फ कुछ ही दिन का वक्त बचा है और राहुल गांधी ने ट्वीटर पर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक कवित पोस्ट की है। राहुल गांधी ने सिलेंडर के दामों में हुई बढ़ोतरी वाली खबर को पोस्ट करते हुए ये कविता लिखी है। उन्होंने लिखा है कि महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन।


राहुल ने जनता से लगवाए ‘चौकीदार ही चोर है’ के नारे,

जीएसटी और नोटबंदी को लेकर बोला था हमला

आपको बता दें कि राहुल गांधी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में केंद्र सरकार की 2 अहम योजनाओं नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी को देश की जनता पर थोप दिया है और जीएसटी तो आईसीयू में पहुंच गया है। इससे पहले राहुल गांधी ने जीएसटी की नई परिभाषा भी बताई थी। उन्होंने जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताया था।

‘कौरवों-पांडवों की लड़ाई है गुजरात चुनाव’

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ने बीजेपी और कांग्रेस की तुलना कौरवों और पांडवों से की थी। उन्होंने कहा कि गुजरात में लड़ाई सच और झूठ के बीच है और कांग्रेस के पास सच के सिवा कुछ नहीं है। राहुल ने गुजरात के वलसाड जिले में एक चुनावी रैली में यह बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here