Home उत्तर प्रदेश मुलायम से मिले अखिलेश, परिवार में सुलह के आसार

मुलायम से मिले अखिलेश, परिवार में सुलह के आसार

117
1
SHARE
mulayam-meets-akhilesh

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को पिता मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मिले। अखिलेश ने उन्हें हाल ही में हुए राष्ट्रीय सम्मेलन में लिए गए फैसलों की जानकारी दी और उनसे आशीर्वाद लिया। उन्होंने अपनी मुलाकात का फोटो भी अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।
सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव अब पार्टी की मजबूती के लिए कुछ ऐलान कर सकते हैं। इसमें छोटे भाई शिवपाल यादव की पार्टी में सम्मानजनक मौजूदगी सुनिश्चित करना भी शामिल है। आगरा में हुए पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में अखिलेश यादव के पांच साल के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर औपचारिक मुहर लगा दी गई थी। साथ ही यूपी व केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ तीखे वार करते हुए राजनीतिक व आर्थिक प्रस्ताव पास कराया था। इसके अलावा संगठनात्मक फैसले भी लिए गए। सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह को इन सबकी जानकारी दी।

सपा सम्मेलन में मुलायम सिंह यादव शामिल नहीं हुए। हालांकि अखिलेश ने उन्हें सम्मेलन में आने का औपचारिक निमंत्रण दिया था। सम्मेलन के दिन व उससे एक दिन पहले भी उन्होंने नेताजी को फोन कर आने का न्योता दिया। अखिलेश यादव ने मंच से कहा, नेताजी का आशीर्वाद हम लोगों के साथ है। इसकी पुष्टि उन्होंने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा से भी कराई। सम्मेलन में शिवपाल भी शामिल नहीं हुए पर उन्होंने अखिलेश यादव को अध्यक्ष बनने पर बधाई व आशीर्वाद दिया। इससे संकेत मिल रहा है कि सुलह का रास्ता अब निकल सकता है।

इस संदर्भ में आगरा से लौटने के बाद अखिलेश शनिवार को दोपहर में पांच विक्रमादित्य मार्ग स्थित उनके आवास पर पहुंचे। एक घंटा वहां रहे। इसके थोड़ी देर बाद शिवपाल यादव ने अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। शिवपाल पांच अक्तूबर को भी नेताजी से मिलने गए थे।

1 COMMENT

  1. Find the best solution to overcome tiredness,laziness & fatigue
    If you want a treatment for chronic fatigue syndrome in overall India
    please check out right doctor on one place meddco.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here