Home राजनीति मोदी की पोल खुली; बीजेपी ने तीन तलाक़ बिल का जश्न मनाने...

मोदी की पोल खुली; बीजेपी ने तीन तलाक़ बिल का जश्न मनाने के लिये महिलाओं को दी थी इतनी मोटी रक़म; जानकर उड़ जायेंगे होश…

295
0
SHARE
modis-poll-opened-the-bjp-had-given-so-much-money-to-celebrate-three-divorced-bills-will-fly-away-knowingly
modis-poll-opened-the-bjp-had-given-so-much-money-to-celebrate-three-divorced-bills-will-fly-away-knowingly

नई दिल्ली: तलाक पर मुस्लिम महिलाओ के जश्न की खबरे पिछले दिनों गुजरात की सभी मीडिया ने प्रसारित की थी. लेकिन अब इस पर बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरत के एक स्थानीय अखबार में छापी खबर के अनुसार लोकसभा में तीन तलाक का विधेयक पास होने के बाद जिन महिलाओ ने इस पर जश्न मनाया था वह सभी मुकर गयी है.

अखबार के मुताबिक इन महिलाओ ने बीजेपी कार्यकर्त्ता हमीदा मिर्ज़ा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें 1500 रूपये और सिलिंडर की मदद देने की बात कहकर हमीदा अपने साथ मेहुरलक्ष्मी मंदिर ले गयी.

कई देशों में पूरी तरह से बैन है बुर्का, शिवसेना की मांग के बाद भारत में भी इसको लेकर बहस शुरू

जश्न मनाने वालियों ने कहा धोका किया गया…

वहां पर मिठाई बाटी जा रही थी और पटाखे फोड़े जा रहे थे. उन्हें भी मिठाई खिलाई गयी और पत्रकारों ने तस्वीरे ली लेकिन जब अगले दिनों अखबारों में देखा तो उन्ही की मिठाई खाते हुए तस्वीर छपी थी जिस पर तीन तलाक के विधेयक पर मुस्लिम महिलाओ की ख़ुशी जैसे हैडिंग के साथ खबरे प्रसारित की गयी.

बुर्क़ा पहले वोट डालने पहुंची थी हिंदू महिलाएं, हटाया नक़ाब तो सन्न रह गए पुलिसवाले: देखें विडियो

यह सीधे तोर धोखाधड़ी है…

इस मामले में मुस्लिम महिलाओ ने हमिदा मिर्ज़ा के अलावा विनोद जैन, जिगीश दवे पर भी साजिश रचने का आरोप लगाया. इस मामले पर मुस्लिम महिला सुरक्षा संघठन की रुबीना मुल्तानी ने कहा कि यह सीधे धोखाधड़ी है.

इस्लाम बनता जा रहा है दुनिया में सबसे बड़ा धर्म , जानिये टॉप 10 उभरते मुस्लिम आबादी वाले देश


आप मुस्लिम महिलाओ को एक स्कीम के लाभ के नाम पर बुलाते है वहां पर मिठाई खिलाते है जोकि अखलाक के वज़ह से मौके पर मौजूद कोई भी खाने से इंकार नही कर सकता है.

islamic news in Hindi, Muslim news in Hindi, muslimissues news Hindi, Muslim World news in Hindi, Islamic duniya in Hindi, Islam latest news in Hindi, Hindi news paper, islamic news in Hindi, Muslim news in Hindi, muslimissues news Hindi, Muslim World news in Hindi, Islamic duniya in Hindi, Islam latest news in Hindi, Hindi news paper,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here