Home ज़रा हटके इस तरह की लड़की से शादी करने पर बदल जाती है पुरुषों...

इस तरह की लड़की से शादी करने पर बदल जाती है पुरुषों की किस्मत

1358
0
SHARE
Men's fate changes on getting married to such a girl
वैसे तो हिन्दू समाज में हर लड़की को लक्ष्मी का रुप माना जाता है, लेकिन सामुद्रिक शास्त्र के अंतर्गत सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषताओं का भी उल्लेख किया गया है। आप भी जानें महिलाओं की वो ख़ासियतें जो उन्हें अपने प्रेमी, पति और पूरे परिवार के लिए लकी बनाती हैं। आइए जानते है ऐसी महिलाओं के बारें में…

नाभि

Men's fate changes on getting married to such a girl-2
अगर किसी महिला की नाभि के आसपास या ठीक नीचे मस्सा या तिल होता है, तो वे अपने परिवार के लिए बहुत लकी साबित होती हैं। यह उसके सुखी और संपन्न जीवन का भी संकेत होता है और ऐसी स्त्रियां जिनकी नाभि गहरी तो होती है लेकिन अंदर की ओर से उठी हुई नहीं होती, वे अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ सुख ही भोगती हैं।

शरीर पर तिल

जिस महिला की देह के बाएं हिस्से पर ज्यादा तिल या मस्से होते हैं, सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार वे महिलाएं अपने परिवार के लिए लकी साबित होती हैं। जिस महिला के माथे के बीचोंबीच तिल होता है, उसका विवाह अत्याधिक धनी और संपन्न व्यक्ति से होता है। जिस महिला के बाएं गाल पर तिल होता है, वह महिला खाने की बहुत शौकीन होती है और हर तरह के व्यंजन का लुत्फ उठाती है। वह बहुत अच्छी कुक भी होती है जिसकी वजह से उसका परिवार उससे खुश रहता है।

तलवों पर शंख

महिलाओं के पैरों के तलवों पर शंख, कमल या चक्र बना हो तो वह महिला क़िस्मत की धनी होती है, या तो वे स्वयं या फिर उनके पति किसी बड़े ओहदे पर विराजमान होते हैं।

गुलाबी पांव

ऐसी महिलाएं जिनके पैर बहुत सॉफ्ट, रंग में गुलाबी और पूरी तरह विकसित होते हैं, अपने पति या प्रेमी को बेहद खुश रखती हैं। शारीरिक संबंधों में उनकी रुचि कुछ इस कदर होती है कि उनका साथी उनसे हमेशा नजदीकी बनाए रखता है।

हिरणी जैसी आंखें

हिरणी की तरह आंखों वाली स्त्रियों के जीवन में प्रेम और सुख हमेशा बना रहता है। इसके अलावा जिन महिलाओं की आंखों के सफेद भाग के अंत में लाल रंग दिखाई देता है, वे अपने परिवार के लिए बहुत लकी होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here