Home राजनीति देखिये गुजरात में योगी का बुरा हाल, बीजेपी के स्टार कैंपेनर को...

देखिये गुजरात में योगी का बुरा हाल, बीजेपी के स्टार कैंपेनर को सुनने वाला भी नहीं कोई

90
1
SHARE
dekhiye-gujarat-mein-yogi-ka-haal
गुजरात में भाजपा की स्थिति बेहद खराब दिख रही है जिस तरह से मीडिया रिपोर्ट आ रही है वो भाजपा के लिए किसी बुरे संकेत का इशारा है, इंडिया टीवी के पत्रकार आशीष सिंह ने ट्विट्टर पर भाजपा की जामनगर में एक रैली की तस्वीरे पोस्ट की,तस्वीरों में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर मौजूद है।

लेकिन उनके मंच पर मौजूद होने के समय भी रैली में ना के बराबर लोग है। इंडिया टीवी के पत्रकार आशीष सिंह ने तस्वीरे पोस्ट करते हुए लिखा-जामनगर भाजपा रैली की तस्वीरे… यूपी सीएम मंच पर मौजूद है… इस बार भाजपा को बहुत कुछ करना पड़ेगा।। ऐसा दिख रहा है।

पत्रकार के द्वारा इन तस्वीरों को पोस्ट करने पर सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया है, कुछ लोगो का कहना है कि evm सेट है इसलिए भीड़ आये या ना आये इससे कोई मतलब नही।
एक यूजर का कहना है कि भक्त को अभी भी उम्मीद है कि धर्म का कार्ड खेलकर जीत हो जाएगी। बता दे इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि राजकोट में सीएम विजय रुपानी के लिए समर्थन में बाइक रैली में सौ बाइक ही थी। वही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के द्वारा राजकोट में आयोजित रैली में एक लाख से अधिक लोग सुनने को पहुचे।



गुजरात में इस बार पीएम मोदी भी उस तरह की भीड़ नही जुटा पा रहे है जिस तरह का उनकी रैली के लिए जनता में पहले क्रेज़ था। भुज में तो पीएम की रैली में अपेक्षाकृत बहुत कम भीड़ देखने आई थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here