Home वीडियो रंगीन लाइफ़ जीने वाली राधे मॉं, बार बार दुबई क्यों जाती है?...

रंगीन लाइफ़ जीने वाली राधे मॉं, बार बार दुबई क्यों जाती है? जानकर उड़ जायेंगे होश….

165
0
SHARE

भारत ऐसा देश है जहाँ आज भी 21वीं सदी में अनेक बाबा, माता, संत मिल जायेंगे, कुछ बाबा और तथाकथित संतों के चर्चे मीडिया आदि के माध्यम से लोगों तक पहुँचते रहते हैं, यह पाखंडी बाबा, संत लोगों को मुर्ख बना कर अपना धंधा चलाते हैं और जब पकड़ में आते हैं तो मालूम होता है कि बाबाओं का असली काम तो अय्यशी करना, हवाला कारोबार, सेक्स रैकेट, हेरा फेरी है.

ऐसी ही एक है राधे मॉ जिनकी लाइफस्‍टाइल अक्सर विवादों में रहती है. राधे मां के कपड़े, मेकअप, भक्‍तों से गले मिलना और उन्‍हें फूल देकर आई लव यू फ्रॉम दी बॉटम ऑफ माई हार्ट कहना सब कुछ बेहद जुदा और विवादित है.

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां पर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. राधे मां भारत में तो अपने भक्तों को दर्शन देती ही हैं साथ ही भारत के बाहर भी उनके कई भक्त हैं. जिस तरह यहां राधे मां की चौकी लगती है ठीक वैसे ही दुबई में भी उनके दर्शन के लिए भक्त जुटते हैं. राधे मां के एक भक्त द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो से यह खुलासा हुआ है.

इसमें राधे मां की दुबई में सजी चौकी के बारे में दिखाया गया है. दुबई में राधे मां की भव्यता और बढ़ जाती है. वीडियो में राधे मां की चौकी में भक्तों में खासा उत्साह है. राधे मां फूलों से सजी एक बड़ी आलीशान कार से इस चौकी में पहुंचती हैं जहां उनके भक्त उनकी एक झलक पाने को बेताब हैं. जिस तरह वो भारत में सज संवर कर अपने भक्तों को दर्शन देती है ठीक उसी तरह यहां भी उनके सर पर हीरे का मुकुट होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here