Home राजनीति अयोध्या मुद्दे पर कन्हैया कुमार का BJP पर तंज- जहां न चले...

अयोध्या मुद्दे पर कन्हैया कुमार का BJP पर तंज- जहां न चले मोदी का काम, वहां चले राम नाम

96
4
SHARE
kanhaiya-kumar-on-ram-mandir-rafale-and-pm-modi

कन्हैया कुमार यहीं नही रुके उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी को लेकर ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है बस ‘सीएम मोदी’ के सामने पीएम मोदी को खड़ा कर दीजिए.

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. एनडीटीवी के कार्यक्रम ‘हमलोग’ में इस मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर कन्हैया कुमार ने तंज कसते हुए कहा, ‘जहां न चले मोदी का काम, वहां चले राम नाम’. पूर्व छात्र नेता ने कहा कि मोदी जी के काम से अब जीतने की संभावना नहीं है इसलिए अब राम नाम ही बचा है. कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता अब समझ गए हैं कि जनता अब उनके जुमलों को ‘एक्सपोज’ कर चुकी है. वहीं राफेल डील में घोटाले को लेकर लग रहे आरोपों पर कन्हैया ने कहा कि मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे. कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है.


तीन लाख लोगों के लिए भाजपा ने पकाई खिचड़ी, 1 हजार भी जुटा न पाए वर्कर

कन्हैया कुमार यहीं नही रुके उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी को लेकर ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है बस ‘सीएम मोदी’ के सामने पीएम मोदी को खड़ा कर दीजिए. सीएम मोदी जो सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब पीएम मोदी अगर दें तो सारी चीजें ऐसे ही एक्सपोज हो जाएंगी.


CBI चीफ आलोक वर्मा पद से हटाए गए

आपको बता दें कि पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के इस बार बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. वह संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार हो सकते हैं.



#breaking news in Hindi, #india news in Hindi, #breaking news india today, #jagran Hindi news, #top news in Hindi, #latest news india in Hindi, #latest breaking news in Hindi, #Hindi news channel, #today latest news in Hindi, #Hindi newspaper online,

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here