Home खेल IPL 2018: इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकता है किंग्स इलेवन पंजाब

IPL 2018: इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकता है किंग्स इलेवन पंजाब

136
0
SHARE
IPL-2018-How-To-Make-This-Big-Mistake-Kings-XI-Punjab

आईपीएल 2018 की नीलामी खत्म हो चुकी है। और सभी टीमों अपनी खिलाड़ियों को रिटेन और खरीद चुके हैं। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा पैसा खर्च करने वाली आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब मैं सबसे खराब टीम सिलेक्शन किया है। ज्यादा पैसा खर्च करने के बाद भी ना कोई ढंग का बेस्ट मैन और न कोई ढंग का विकेटकीपर लिया है।?

4. ???? ????

किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल और केवल इनकंसिस्टेंस बल्लेबाज को ही खरीदा है। जैसे कि युवराज सिंह क्रिस गेल और डेविड मिलर यह सभी बल्लेबाज वह बल्लेबाज है। जो IPL में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उसके साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब में नहीं कोई कप्तान ही खरीदा है।

किंग्स इलेवन के सभी बल्लेबाज में से कोई भी इतना एक्सपीरियंस कप्तान नहीं है। हालांकि युवराज सिंह को कप्तान बनाया जा सकता है, लेकिन उनके पास भी एक्सपीरियंस नहीं है। इसके साथ ही सबसे मुख्य दावेदार रविचंद्रन अश्विन को भी कप्तान बनाया जा सकता है, लेकिन ये अनटेस्टेड कप्तान होंगे। साथ ही साथ किंग्स इलेवन पंजाब में कोई विकेटकीपर ही नहीं खरीदा है। उनके पास एक केएल राहुल ऑप्शन है, लेकिन उनके पास ना अभ्यास है और ना एक्सपीरियंस। और दूसरे विकेटकीपर की बात करें तो अक्षदीप नाथ जो कि एक बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं। लेकिन इस फैसले से एक बल्लेबाज कम हो जाएगा।
किंग्स इलेवन पंजाब के कोच वीरेंद्र सहवाग जो कि हमेशा कॉमेंट्री और ट्विटर पर अपनी चतुराई दिखाते हैं। लेकिन नीलामी किस समय उन्होंने अपनी चतुराई ही नहीं दिखाई। और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सबसे कमजोर दिखाई देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here