Home ज़रा हटके इस देश में बेचा जा रहा है ऐसा इत्र जिसे लगाते ही...

इस देश में बेचा जा रहा है ऐसा इत्र जिसे लगाते ही तीन दिन में हो जाती है मौत; जानिये इसकी सच्चाई

121
0
SHARE
toxic-perfume

एक सनसनीखेज खबर मिस्र से आ रही है जिसने हर तरफ हलचल मचा दी है. इस इत्र को लेकर मिस्र के अधिकारीयों ने चेतावनी जारी की है. इस इत्र को इस्तेमाल करने वाले की तीन दिन में ही मौत हो जाती है. मिस्र के आपूर्ति मंत्रालय ने यह चेतावनी जारी की है जिसमे लोगो से आग्रह किया गया है की कुछ दवाइयों की दुकानों और इत्र की दुकानों में यह इत्र बेचा जा रहा है जिसका नाम ‘रिलैक्स’ है. इसे लगाने के तीन दिनों के अंदर व्यक्ति की मौत हो जाती है.

in-this-country-such-perfume-which-is-being-sold-in-three-days-dies-know-its-truth

अल अरेबिया की खबर के मुताबिक मंत्रालय ने देश के सभी आपूर्ति निदेशालयों को एक पत्र भेजा. जिससे उन्हें उत्पाद खोज और जब्त करने के लिए एक अभियान शुरू करने की मांग की गई. मंत्रालय ने यह भी मांग की कि संबंधित निदेशकों ने विशेष विश्लेषणात्मक प्रयोगशालाओं को तरल के नमूने भेजे.

अपनी चेतावनी में उन्होंने इसे नागरिकों से दूर रखने की बात भी कही है और लोगो से आग्रह किया गया है की इस तरह का कोई भी प्रोडक्ट ना खरीदें. इस इत्र में ऐसा कौन सा केमिकल मिलाया गया है अभी तक उसकी जानकरी मंत्रालय को नही मिली है लेकिन खबर के मुताबिक जल्द ही नमूने लेकर इसका पता लगाया जायेगा. वही इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया और ख़बरों में यही परफ्यूम छाया हुआ है.
#latest breaking news in Hindi, #Hindi news channel, #Today latest news in Hindi, #Hindi newspaper online,
#समाचार इन हिंदी, #Hindi newspaper, #top news India, #Hindi Samachar, #national news India, #current news in Hindi,
#Hindi news live, #samachar Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here