Home राजनीति गुजरात में हार्दिक पटेल के सामने पीएम मोदी की चमक पड़ी फीकी

गुजरात में हार्दिक पटेल के सामने पीएम मोदी की चमक पड़ी फीकी

86
0
SHARE
hardik-ke-samne-modi-ki-chamak-fiki
24 साल का नौजवान भारतीय जनता पार्टी के 22 सालों के विकास को चुनौती दे रहा है। सिर्फ भाजपा नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के सामने खड़ा है। मुद्दों में जान है सवाल एकदम सटीक और तीखें हैं इसलिए शायद कोई टिक नहीं पा रहा है ना कोई काट पा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी को पूरा देश रामभरोसे छोड़कर गुजरात में जाना पड़ रहा है। क्योंकि वहां हर दूसरा व्यक्ति सवाल पूछ रहा है। विकास और रोजगार की बात कर रहा है। किसान हिसाब मांग रहा है अच्छे दिनों कब आएंगे उसपर जवाब मांग कर रहा है। कांग्रेस गुजरात में नवसृजन का नारा दे रही है लेकिन पीएम मोदी के पास ना जवाब है ना उपलब्धियां !

वह सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप लगाकर गुजरात चुनाव को अपने पाले में लाने में लगे हैं लेकिन जनता इस दिखावे से ऊब चुकी है। तभी खाली कुर्सियों को भाजपा नेताओं के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी संबोधित करना पड़ रहा है।



पाटीदार अमानत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की लोकप्रियता गुजरात में रोजाना एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रही है। आज राजकोट में चल रही महाक्रांति रैली का नजारा देखकर यही कहा जा सकता है कि, हार्दिक ही गुजरात राजनीति के फिलहाल बादशाह है जिन्हें हराना शायद मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।
लाखों की जनसंख्या में लोग हार्दिक पटेल का इंतजार कर रहे हैं वहीं पीएम मोदी को 9 बजे की जनसभा 11 बजे की करनी पड़ रही है क्योंकि वहां लोग नहीं पहुंच रहे हैं। जनसभा में पाटीदारों का उत्साह देखकर लोग हैरान है। हार्दिक पटेल की बढ़ती लोकप्रियता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here