Home राजनीति गुजरात में योगी के फ्लॉप रोड शो को देखकर सोशल मीडिया पर...

गुजरात में योगी के फ्लॉप रोड शो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए ऐसे मजे

170
1
SHARE
gujarat-mein-yogi-ka-flop-road-show
भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार(13 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। वलसाड में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है।

जहां जाने की खबर से ही कांप जाती थी रूह, वहां पहुंचे PM मोदी

gujarat-mein-yogi-ka-flop-road-show-

सीएम योगी ने परडी टाउन, चिखली और दक्षिण गुजरात के दूसरे हिस्सों में शुक्रवार को जनसभाओं को संबोधित किया। दरअसल, सीएम योगी को स्टार प्रचारक बनाकर बीजेपी उनके कट्टर हिंदुत्व वाली छवी को भुनाने की कोशिश कर रही है लेकिन पार्टी के इस कोशिश को पलीता लगता दिख रहा है। क्योंकि सीएम योगी के एक रोड शो का एक वीडियो सामने आया है जो बीजेपी की बेचैनी बढ़ा दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस रोड शो में सीएम योगी के सुरक्षाकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और नहीं दिखाई दे रहा है।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि योगी आदित्यनाथ खाली पड़े सड़कों को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह रोड शो वालसद का बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि योगी बीजेपी शासित राज्य में शुक्रवार से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। योगी की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी।

लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना बीजेपी के माथे पर चिंता की लकीरे खीच गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर मजा ले रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सीएम योगी को विरोध का भी सामना करना पड़ा था। वलसाड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम योगी को काले झंडा दिखाया गया। इस मामले में गुजरात पुलिस द्वारा पांच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। वहीं, पिछले दिनों एक रैली की वीडियो सामने आई थी, जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान जनता कुर्सिय छोड़ कर जाने लगी थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here