Home ज़रा हटके इन वजह से गैर मर्दों से संबंध बनाती है महिलाएं, जानिए क्यों

इन वजह से गैर मर्दों से संबंध बनाती है महिलाएं, जानिए क्यों

267
0
SHARE
Due to these reasons, women are concerned about non-men, know why
लड़के फिज़िकल रिलेशनशिप की बातें अपने दोस्तों से बिना किसी शर्म और हिचकिचाहट शेयर कर लेते हैं, लेकिन महिलाएं ऐसा करने में असहज होती हैं। वह इस टॉपिक पर खुल कर बात करने से कतराती हैं और इसी कारण की वजह से महिलाएं फिज़िकल रिलेशनशिप का चरम सुख और पूर्ण आनंद प्राप्त करने के बारे में कुछ नहीं कह पाती है। कहते है लत किसी भी चीज हो खराब होती है। अगर इंसान को किसी चीज की लत है, तो वो उसकी पहचान बन जाती है।

यही कारण है कि कुछ महिला शारीरिक ज़रूरतें पूरी न हो पाने के कारण अन्य मर्दों की तरफ आकर्षित होती हैं। इसके अलावा और भी बहुत कारण होते हैं, जिस वजह से महिला गैर मर्द के साथ संबंध बनाने से नहीं हिचकिचाती है। अक्सर प्रेम संबंधों की खबरें आती ही रहती हैं, जहां किसी और से संबंध होने पर उस व्यक्ति को मौत की नींद सुला दिया जाता है। भारतीय समाज के लिए यह अच्छी खबर तो नहीं, लेकिन आज हम जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर ऐसा क्यों होता है।

पैसे की चाह

पैसा एक ऐसी चीज़ है जो किसी से कुछ भी करवा सकती है। अधिकतर महिलाएं अपना शौक पूरा करने के लिए अमीर लोगों से नाजायज़ संबंध स्थापित करती हैं। ऐसी महिलाओं के लिए पैसा बहुत मायने रखता है और पति द्वारा एशो-आराम न मिल पाने पर वह बाहर किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

उम्र का मैच न होना

किसी लड़की की शादी हम उम्र लड़के के साथ न हो पाना भी एक समस्या है। यदि किसी लड़की का पति उससे उम्र में कहीं ज़्यादा बड़ा या छोटा है, तो दोनों तरफ से परेशानी ही है। अयोग्य शादी से पुरुष तो संतुष्ट हो जाते हैं, परंतु महिला को फिज़िकल रिलेशनशिप से संतुष्टी नहीं मिलती है।

पति का पास न रहना

अक्सर देखने में आता है कि गैर मर्दों से संबंध बनाने के मामले में उन महिलाओं की संख्या ज़्यादा रहती है ,जिसका पति बाहर रहता है। पति के साथ न रहने पर महिला अकेलापन महसूस करने लगती हैं और इसे दूर करने के लिए किसी दूसरे मर्द का सहारा लेती हैं।

आपसी मतभेद

पति-पत्नी में लड़ाई झगड़ा होना आम बात है, लेकिन ज़रुरत से ज़्यादा लड़ाई रिश्ते को ख़राब कर देती है। यदि पति-पत्नी की आपस में बिल्कुल नहीं बनती, तो वह आपस में संबंध भी नहीं बनाते और फिर बाहर सहारा ढूंढने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here