Home राजनीति राजस्थान में बोले राहुल गांधी- किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सकता,...

राजस्थान में बोले राहुल गांधी- किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सकता, लेकिन अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा हुआ

9
1
SHARE
congress-president-rahul-gandhi-addresses-a-public-rally-in-rajasthan
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को राजस्थान के झालावाड़ में एक जन सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन छीनकर उद्योगपतियों को पांच मिनट में दी जाती है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को राजस्थान के झालावाड़ में एक जन सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन छीनकर उद्योगपतियों को पांच मिनट में दी जाती है. किसानों का न तो कर्ज माफ किया जाता है और न ही फसल का सही दाम. मोदी जी के लंबे-लंबे भाषण होते हैं सिर्फ. मोदी जी मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं. राहुल गांधी ने राफेल डील पर भी सरकार को घेरा. कहा कि HAL सरकारी कंपनी थी, उसे बर्बाद कर दिया. नरेंद्र मोदी फ्रांस गए और कहा कि अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट देना पड़ेगा. फ्रांस के राष्ट्रपति ने यह कहा. अनिल अंबानी ने हवाई जहाज तक नहीं बनाया. किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सकता, लेकिन अनिल अंबानी पर हजारों करोड़ का कर्ज है. 30 हजार करोड़ का फायदा हुआ.

वहीं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे और भाजपा की सोच में जमीन-आसमान का अंतर है. राजस्थान में क्या हो रहा है वह सबको मालूम है. वहीं सचिन पायलट ने कहा कि मंडियों में बैठे काला बाजारी करने वाले लोगों को संरक्षण प्राप्त है. लोग परेशान है. भाजपा कोई भी ड्रामा करले या अफवाह फैलाले, लोगों के दिमाग में कांग्रेस और राहुल गांधी बैठ चुके हैं. आने वाली सरकार कांग्रेस की बनेगी. वह सरकार गरीब, किसान, नौजवान और महिला समेत सभी वर्ग की होगी.

चुनाव पर मंदिर-मंदिर जा रहे हैं राहुल, पीतांबरा पीठ में किए दर्शन



1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here