Home उत्तर प्रदेश बुर्क़ा पहले वोट डालने पहुंची थी हिंदू महिलाएं, हटाया नक़ाब तो सन्न...

बुर्क़ा पहले वोट डालने पहुंची थी हिंदू महिलाएं, हटाया नक़ाब तो सन्न रह गए पुलिसवाले: देखें विडियो

237
0
SHARE
burqe-mein-farji-vote-dalne-pahunchi-thi-mahilaye-02
उत्तर प्रदेश में इन दिनों बुर्का को लेकर बवाल मचा हुआ है। सीएम योगी की सभा में एक मुस्लिम महिला से लेडीज पुलिसकर्मी ने बुर्का उतरवा दिया। उसे लेकर अभी बयानबाजी का दौर थमा नहीं था कि बुधवार को निकाय चुनाव के दौरान गोंडा में उस समय पुलिस अधिकारी चौंक गये जब बुर्के में मतदान करने आयी दो युवतियों की पहचान हिंदू महिला के रूप में हुई।

गोंडा के कटरा बाजार में स्थित भारतीय इंटर कॉलेज मतदान पर दो हिंदू युवतियां मुस्लिम महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले बुर्के को पहन कर वोट डालने पहुंची थी।

बी चंद्रकला समेत कई अधिकारियों के यहां CBI की रेड, अखिलेश से हो सकती है पूछताछ


जैसे ही वह लाइन में खड़ी हुई और वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को कुछ शक हुआ उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना संबंधित पदाधिकारियों को दी। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों में से महिला पुलिसकर्मी ने जब पूछताछ किया तो पता चला कि दोनो बुर्काधारी युवतियों का नाम पूजा गुप्ता और मानसी गुप्ता है। दोनों एक दूसरे को अपनी बहन बता रही थी।

कई देशों में पूरी तरह से बैन है बुर्का, शिवसेना की मांग के बाद भारत में भी इसको लेकर बहस शुरू

दोनों के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था कि वे मतदान केंद्र पर बुर्के में क्यूं पहुंची। दोनों के पास मौजूद पहचान पत्र में छपी तस्वीर मेल नहीं खा रही थी लिहाजा मतदान कर्मचारियों ने उन्हें वापस भेज दिया। माना जा रहा है कि दोनों युवतियों बोगस वोटिंग के लिए मतदान केंद्र पहुंची थीं।

इस्लाम बनता जा रहा है दुनिया में सबसे बड़ा धर्म , जानिये टॉप 10 उभरते मुस्लिम आबादी वाले देश


बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पूरे यूपी के निकाय चुनाव के मतदान केंद्रों पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। महिला पुलिसकर्मी विशेष तौर पर महिलाओं के पहचान पत्र और उनके चेहरे का मिलान कर रही हैं। यूपी में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह से बोगस वोटिंग करने के लिए बुर्के का सहारा लिया जाता रहा है। यह वीडियो वहां मौजूद वीडियोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद किया। उसके तुरंत बाद यह वीडियो वायरल हो गया।
#News in Hindi up, #latest breaking news in Hindi, #up Samachar, #Hindi Samachar up, #current news in Hindi up,
#UP news in Hindi, #News in Hindi up today live, #Latest & Breaking News in Hindi,#current news in India, #breaking news in Hindi, #all India news in Hindi, #latest news India today, #Latest news in Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here