Home उत्तर प्रदेश वाराणसी के मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत, कुछ लोग...

वाराणसी के मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत, कुछ लोग घायल

668
2
SHARE
banaras-burst-firing-in-mall-many-people-died
वाराणसी के एक मॉल में बुधवार शाम अंधाधुंध फायरिंग की खबर है. शुरुआती जानकारी में गोलीबारी में दो लोगों की मौत की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

वाराणसी के कैंट इलाके में बुधवार को एक मॉल में अज्ञात व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक गोलीबारी में दो लोगों की मौत की खबर है. कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जांच जारी है.

बताया जा रहा कि शाम को कैंट इलाके में स्थित जेवीएच मॉल में अचानक गोलियों की तड़तड़ाहत सुनाई दी. इससे मॉल में मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए. त्योहार का समय होने के चलते मॉल में काफी भीड़ थी. गोलियों की आवाज सुनते ही लोग सुरक्षित ठिकानों की ओर भागने लगे.

शुरुआती खबर के मुताबिक गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई है. कुछ लोग जख्मी हैं. उन्हें फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी भी हालत गंभीर है.

मौके पर आईजी रेंज विजय सिंह मीणा और डीएम सुरेंद्र सिंह पहुंच गए हैं. पुलिस जांच कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोग दोपहर में शॉपिंग करने मॉल पहुंचे थे. उनकी एक गारमेंट शॉप पर डिस्काउंट को लेकर दुकानदार से बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने गोलियां चला दीं. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस पूरी घटना की जांच के लिए सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here