Home वीडियो अमेरिका के अखबार ने ओवैसी के बारे में लिखकर हिंदुस्तान में मचाई...

अमेरिका के अखबार ने ओवैसी के बारे में लिखकर हिंदुस्तान में मचाई खलबली, सुपरस्टार…

89
0
SHARE
एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. एक तरफ जहाँ हिन्दुस्तान के अल्पसंख्यक और दलित उनके पीछे कमोबेश लामबंध होते नज़र आ रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ अब उनका नाम विदेशों में भी हो रहा है.

america-ke-akhbaar-ne-owaisi-ke-baare-me-likhkar-hindustan-me-machai-2

अब अमेरिका के प्रतिष्ठित अखबार वाशिंगटन पोस्ट ने उनके बारे में छापा है. अखबार ने लिखा है कि हिन्दुस्तान के मुसलमान असदुद्दीन ओवैसी को एक बेबाक और बेख़ौफ़ कायद के रूप में देख रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने जहाँ हिन्दुस्तान की सियासत में खलबली मची दी है. अखबार ने असदुद्दीन ओवैसी के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम का हवाला देते हुए लिखा है कि अक्टूबर में हुए इस जलसे में करीब साठ हज़ार हिन्दुस्तानी मुसलमान असदुद्दीन ओवैसी को सुनने के लिए इकट्टा हुए.

इस लेख में अखबार ने नारों का भी ज़िक्र किया है. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि जितना यह मुल्क दूसरों का है, उतना ही मुसलमानों का भी है. जब जलसा ख़त्म हुआ तो लोगों में असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिलाने की होड़ मच गई.

इस जलसे में आए लोगों का कहना था कि उन्होंने आज तक ऐसे बेबाक और बेख़ौफ़ लीडर को नहीं देखा. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अब हिन्दुस्तान की सियासत के उभरते हुए सितारे हैं. अखबार ने लिखा है कि असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों के सुपरस्टार हैं, जो सच्चाई को बयान करते हैं और मुसलमानों के लिए उम्मीद की किरण हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here